क्या है ‘मेड इन चाइना’ में दिखाया गया ‘टाइगर पेनिस सूप’?
‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव, बोमन ईरानी, मौनी रॉय और सुमित व्यास मुख्य किरदार निभा रहे हैं.
‘मेड इन चाइना’ में राजकुमार राव, बोमन ईरानी, मौनी रॉय और सुमित व्यास मुख्य किरदार निभा रहे हैं.(फोटो: Instagram)

क्या है ‘मेड इन चाइना’ में दिखाया गया ‘टाइगर पेनिस सूप’?

बॉलीवुड में एक के बाद एक पुरुषों और महिलाओं के सेक्शुअल हेल्थ को लेकर फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस कड़ी में अगली फिल्म है, 'मेड इन चाइना', जिसमें राजकुमार राव, बोमन ईरानी, मौनी रॉय और सुमित व्यास मुख्य किरदार निभा रहे हैं.

'मेड इन चाइना; एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन रघु (राजकुमार राव) की कहानी है, जो एक सफल एंटरप्रन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है. वहां उसे 'टाइगर पेनिस सूप' को भारत में प्रचारित करने का ऑफर दिया जाता है.

Loading...

उसे बताया जाता है कि टाइगर पेनिस सूप पुरुष कौमार्य बढ़ाने के लिए वियाग्रा से 10 गुना बेहतर है.

टाइगर पेनिस सूप

ये एशियन सूप टाइगर के पेनिस से तैयार किया जाता है और इसे वियाग्रा का एक विकल्प माना जाता है और ये बहुत महंगा होता है. हालांकि, मेल वरिलटी के लिए इसकी प्रभावशीलता के वैज्ञानिक प्रमाणों की कमी है.

फिल्म में टाइगर पेनिस सूप इरेक्शन से जुड़ी सभी समस्याओं के लिए बेचा जाने लगता है. रघु एक सेक्सोलॉजिस्ट (बोमन ईरानी) के साथ मिलकर ये प्रोडक्ट असंतुष्ट पुरुषों और महिलाओं को बेचने लगता है.

फिल्म का एक डायलॉग है:

"इंडियन लोग क्या चाहते हैं?

अच्छी सड़कें?

नहीं, सेक्स!"

पूरा बिजनेस पुरुषों के सबसे आम डर, सेक्शुअली एफिसिएंट ना होने पर टिका होता है. ट्रेलर में भी हम देखते हैं कि रघु अपनी पत्नी मौनी रॉय पूछता है कि क्या वह बिस्तर में उनके साथ पूरी तरह से संतुष्ट है.

बॉलीवुड में सेक्शुअल हेल्थ पर चर्चा करती कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें शुभ मंगल सावधान, खानदानी शफाखाना, विकी डोनर जैसी फिल्में शामिल हैं.

Follow our सेक्स की बात section for more stories.

Loading...